Friday 3 May 2019

The Graet Bewafa

१. कुछ लोगो को कितना भी अपना बनाने की कोशिश कर लो,
वो साबित कर ही देते है की वो गैर है,

२. जिस्म तो फिर भी थक कर सो जाता है 
काश कोई दिल का भी बिस्तर होता 

३. अब न आएंगे तेरे पास कभी 
हम आ चुके है औकात में अपनी 

४. बस इतना दुआ है खुदा से मेरी वजह से 
उसकी लाइफ में कोई प्रॉब्लम न आये 

५. अच्छा हुआ मुझे पता चल गया 
की उसके दिल में मेरे लिए जगह नहीं है 
हम तो अपना घर भी छोड़ 
रहे थे उसके लिए। 

६.  बहुत रोटी है ये आँखे 
ये दिल भी रोटा है मेरा 
ना बाकी कुछ रहा मुझ में 
ना बिगड़ा सनम तेरा 

७ चलो अब जाने भी दो 
क्या करोगे हमारी दास्ताँ  सुन कर 
ख़ामोशी तुम समझोगे नहीं 
और बयां हम करेंगे नहीं 

८  बहाना कोई ना बनाओ हमसे खफा होने का 
तुम्हे चाहने के अलाबा कोई गुनाह नहीं हमारा 


९   हमारी कदर उनको तब होगी 
जब मतलब के रिश्ते और  रिश्तों का मतलब समझ  आएगा 




१०    बेवफा लोगों से अच्छे तो 
ये दुःख और गम होते है 
जो बर्बाद तो करते है मगर साथ नहीं छोड़ते 



११   जिससे हमे सब से ज्यादा उम्मीद हो 
वही इंसान हमरा भरोसा तोड़ दे 
तो सच बताओ यार दिल तो यही आके टूट जाता है


१२    कितनी भी शिधात  से रिस्ता निभाओ 
दिखने बाले तो अपनी औकात  दिखा ही जाते है


१३   कल तक जो अपना मानते थे 
आज उनका भी मुझसे मन भर गया 


१४   जानते हो महोब्बत किसे कहते है 
किसी को दिल दे चाहना 
 उसको हार जाना 
और फिर  खामोश रहना 

१५   कदर उसकी करनी चाहिए 
जिसको फर्क पड़े हमारे होने न होने से 

१६   हाल  पूछती नहीं ये बेवफा दुनिया जिन्दा लोगो से 
और जब रूह निकल जाये जिस्म से तो लोग कफ़न उठा उठा कर देखते है 



१७  महोब्बत तो सभी को आती है 
लेकिन  निभाना भूल जाते है 

१८ 18  कभी कभी दिल चाहता है 
ऐ  ज़िन्दगी तुझसे यू  रूठू  के 
कोई लाख मानना चाहे  पर मैं लौट  कर ना आऊं 

१९ 19   आज भी प्यारी है मुझे 
तेरी हर निशानी 
फिर वो चाहे दिल का दर्द हो या आँखों का पानी 


२०  20    इतना ऐतबार तो अपनी धड़कनों  पर भी नहीं किया हमने 
जितना यकीन  मैंने उस बेवफा की बातों पर किया था 


  वो बेवफा हैं । ..   ... ... by राज   





No comments:

Post a Comment